Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस की रगों में भरा हुआ है दलाली का जहर: भाजपा

''सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ऐसी टिप्पणियां राहुल गांधी का मानसिक दिवालियापन बयां करती हैं।''

कांग्रेस की रगों में भरा हुआ है दलाली का जहर: भाजपा
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'जवानों के खून की दलाली' सम्बंधी टिप्पणी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने गुरुवार को कहा कि उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर की हैं और वह मानसिक दिवालियापन के शिकार हैं।
बीजेपी महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, 'यह बेहद शर्मनाक है। ऐसी टिप्पणियां राहुल गांधी का मानसिक दिवालियापन बयां करती हैं। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की हर ओर तारीफ हो रही है। मोदी के फैसले के लिए उनकी सराहना हो रही है और यह बात राहुल पचा नहीं पा रहे हैं। राहुल गांधी हताश हैं।'
वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने राहुल ने केंद्र और राज्य में सत्ता पर काबिज भाजपा पर हरियाणा में जाटों और गैर-जाटों को लड़ाए जाने का आरोप मढ़ा। राहुल ने कहा, गुजरात में पाटीदारों को लड़ाया जा रहा है। पाटीदार समाज की महिलाओं का कहना है कि उन्हें बुरी तरह से पीटा गया है। इससे पहले कभी महिलाओं की इस तरह से पिटाई नहीं हुई। उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुसलमानों को लड़ा रहे हैं। इससे देश की प्रगति नहीं हो रही है। देश को बांटने का काम नहीं चलने दिया जाएगा।
राहुल की यात्रा के दौरान हंगामा
अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी भैरों मंदिर भी गए लेकिन वहां कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए।हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के सपोर्टर्स के बीच जमकर हाथापाई हुई और लाठियां चलीं।
किसान यात्रा के दौरान राहुल के निशाने पर रहे पीएम यूपी में अपना खोया जनाधार वापिस पाने की कोशिशों के तहत राहुल ने किसान यात्रा की शुरूआत की थी। हालांकि वह लगातार पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहे। सहारनपुर में राहुल ने कहा था कि बराक ओबामा के साथ सेल्फी लेने से भारत की परेशानियां खत्म नहीं होंगी।
26 दिनों तक चलने वाली इस किसान यात्रा की शुरूआत देवरिया के रुद्रपुर गांव से हुई। यहां राहुल ने लोगों के साथ खाट पर चर्चा की। इसके लिए 2000 खाटों का इंतजाम किया गया था। हालांकि जैसे ही राहुल की सभा खत्म हुई लोगों ने सभी खाटें लूट लीं।
यात्रा के दौरान 48 जिलों में गए राहुल
किसान यात्रा के दौरान राहुल ने 48 जिलों और 57 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। राहुल ने 26 खाट सभाएं, 700 से ज्यादा मीटिंग प्वाइंट पर छोटी-छोटी सभाएं कीं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top