Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस का दावा, जैश-ए-मोहम्मद बीजेपी की देन

कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बयान दुखद है।

कांग्रेस का दावा, जैश-ए-मोहम्मद बीजेपी की देन
नई दिल्ली. राहुल गांधी के पीएम मोदी को दलाली करने वाले बयान के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो कांग्रेस में भूचा आ गया। जिसके बाद कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने भी बीजेपी पर जमकर खिचाई की और बीजेपी को जैश-ए-मोहम्मद का जन्मदाता बता दिया।
एनबीटी की न्यूज के मुताबिक, राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि आज देश में जो भी आतंकी हमले हो रहे हैं इसके लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है। आज ये हमले नहीं होते यदि जैश-ए-मोहम्मद पैदा नहीं होता और उसे पैदा किया है बीजेपी ने। आतंकी मसूद अजहर को रिहा किया। कपिल सिब्बल ने प्रेस वार्ता के दौराने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बचाव करते हुए पीएम मोदी पर भी हमला बोला। सिब्बल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान में जाकर जन्मदिन मनाने की क्या जरूरत थी? वहीं, राहुल गांधी का बचाव करते हुए सिब्बल ने कहा कि जिनके ऊपर हत्या का मामला हो, जो जेल की हवा खा चुके हो वो बताएंगे कि राहुल गांधी के मूल में खोट है?
हाल में सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के तहत पाक में घुसकर आतंकियों को मारे जाने की बाबत कपिल सिब्बल ने कहा कि सेना द्वारा किए गए कार्य का क्रेडिट लेना छोड़ दें। सेना को लेकर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए। पाकिस्तान का जिक्र करते हुए सिब्बल ने कहा कि पाकिस्तान के अंदर आतंक का ‘कैंसर’ है। भारत चाहता है कि पाकिस्तान स्वस्थ्य हो जाए लेकिन इसे किमोथेरेपी देनी होगी।
सिब्बल ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कहा था कि पीएम मोदी ने दो साल में पहली बार कुछ अच्छा किया है। लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बयान दुखद है। सिब्बल ने कहा कि हमने सेना के शौर्य पर कभी राजनीति नहीं की। बीजेपी ही इसपर राजनीतिक रोटियां सेकने में लगी हुई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top