Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला : कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर जमकर आक्रमण किया है।

पुलवामा आतंकी हमला : कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर जमकर आक्रमण किया है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फेंस करते हुए पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी और भाजपा आक्रमण करते हुए कहा कि जिस समय हमारे जवानों की शहादत तो देश सदमें में था और उत्तराखंड के जिम कार्बेंट पार्ट में पीएम मोदी शूटिंग में व्यस्त थे।क्या दुनिया में ऐसा कोई पीएम है? मेरे पास वास्तव में पीएम मोदी के लिए कोई शब्द नहीं है।

पुलवामा हमले पर राजनीति का आरोप लगाते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह बस इसका राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय शोक की घोषणा भी नहीं की। जिस समय देश शहीदों के शव के टुकड़े चुन रहा था। उस समय पीएम मोदी अपने नाम के नारे लगवा रहे थे और अमित शाह रैली में कांग्रेस पर हमला कर रहे थे।

पीएम मोदी और अमित शाह ने राष्ट्रीय शोक की भी घोषणा इसलिए नहीं कि क्योंकि अगर राष्ट्रीय शोक की घोषणा हो जाती तो उनकी रैलियां और राजनीतिक कार्यक्रम रुक जाती।

सुरजेवाला ने पीएम मोदी के दक्षिण कोरिया के दौरे पर भी सवाल उठाए और कहा कि पीएम मोदी शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके परिवार वालों को इंतजार करवा रहे थे।जिस समय शहीद जवानों के शव दिल्ली लाए गए तो पीएम मोदी श्रद्धांजलि देने के लिए एक घंटा देरी से पहुंचे थे।

उन्होंने आगे कहा कि हमले के बाद भी पीएम मोदी की सभाएं नहीं रुकीं। मोदी जी के मंत्री शहीदों के साथ सेल्‍फी ले रहे थे। देश अभी शोक में डूबा है और पीएम मोदी सैर-सपाटे के लिए विदेश दौरे पर चले गए हैं। इसके बाद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी की सरकार से सवाल भी पूछे।

कांग्रेस ने पूछे ये पांच सवाल सवाल

1- गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल की विफलता क्‍यों स्‍वीकार नहीं की?

2- आतंकियों को आरडीएक्‍स और रॉकेट लांचर कैसे मिले?

3- जैश की धमकी को क्‍यों नजरंदाज किया गया?

4- हवाई मार्ग से सीआरपीएफ के जवानों को क्‍यों नहीं ले जाया गया?

5- 56 महीनों में 488 जवान शहीद क्‍यों हुए?

Share it
Top