Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स सीडी केस: हार्दिक पटेल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत में सीडी केस को लेकर हार्दिक को समन भेजने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

सेक्स सीडी केस: हार्दिक पटेल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज
X

गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ कथित सेक्स सीडी मामले में शिकायत दर्ज हुई है। राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत में सीडी केस को लेकर हार्दिक पटेल को समन भेजने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

बता दें कि हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया था। इस सीडी के बारे में बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने मोदी सरकार पर कसा तंज, जीएसटी को लेकर दिया बयान

भाजपा पर लगया आरोप

कथित सेक्स सीडी को लेकर पाटीदार अनामत आंदोलन पार्टी 'पीएएएस' ने भाजपा पर आरोप लगाया है।

पार्टी का कहना है कि कुछ ही समय में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहा हैं। ऐसे में भाजपा ने हार्दिक को बदनाम करने के लिए ऐसी सीडी बनवाई है।

हार्दिक के सहयोगी का आरोप

वहीं हार्दिक पटेल के सहयोगी दिनेश बांभणिया ने आरोप लगाया कि सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की ओर से इस तरह की सीडी बनवाई जा रही है। उनके मुताबिक, इस कथित सेक्स सीडी के लिए करीब 40 करोड़ रुपये की डील हुई थी।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में मना हाफिज सईद की रिहाई का जश्न, भारत के खिलाफ उगला जहर

दिनेश बांभणिया ने बताया कि हार्दिक के साथियों को मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा ने महिला को पैसे देकर हार्दिक पटेल के खिलाफ रेप की एफआईआर दाखिल करने के लिए कहा है।

उनके मुताबिक, इस तरह की कुल 52 सीडी बनाई गई है। इसमें 22 तो हार्दिक की हैं, बाकी पार्टी के पदाधिकारियों की हैं। दिनेश बांभणिया ने बताया कि उनके पास इसके बारे में कई सबूत हैं। जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story