logo
Breaking

शर्मनाक! लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया रेप

21 साल की लड़की के साथ कथित रूप से कर्नल और उसके एक मित्र ने अपने आधिकारिक आवास पर गैंगरेप किया।

शर्मनाक! लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया रेप

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना सेना के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में हुई है।

यह कमांड सेना के उन कमांडों मे से एक है जहां देश को सुरक्षाबलों को ट्रेंनिंग देकर उन्हें बेहतर बनाया जाता है। ऐसे में इस तरह की घटना का आर्मी कैंप में होना परेशान करने वाला है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को 21 साल की लड़की के साथ कथित रूप से कर्नल और उसके एक मित्र ने अपने आधिकारिक आवास पर गैंगरेप किया। एक दिन बाद इस मामले में पीड़िता की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है। सेना ने अभी तक इस घटना को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ेंः गुजरात में चुनाव वोट बैंक की राजनीति नहीं, अब है इन दो के बीच की लड़ाई

शिमला के एसपी ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया है कि पीड़िता के बयान के बाद आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा इस घटना से पहले आरोपी ने उसे और उसके पिता को शिमला में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिेए बुलाया था।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी उन्हें अपने साथ डिनर पर लेकर गया और उसके पिता से कहा कि वह उसे उसकी बेटी के पास मुंबई भेज दे ताकि वह माडलिंग में अपना करियर बना सके।

यह भी पढ़ेंः प्रद्युम्न मर्डर केस में फिर नया मोड, ऑडियो क्लिप के बाद इस शख्स से पूछताछ की

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अपनी फोटों लेकर उसके घर आने को कहा था। जब वह कर्नल के घर पहुंची तो वह उसे जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने बताया कि कर्नल ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वह उसके पिता का करियर तबाह कर देगा।

Loading...
Share it
Top