Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस विमान के खाने में निकला कॉक्रोच, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

महिला यात्री ने एयर इंडिया में खाने की प्लेट पर जिंदा कॉक्रोच मिलने को लेकर ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी दिखाई है।

इस विमान के खाने में निकला कॉक्रोच, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

एअर इंडिया की फ्लाइट में यात्री के खाने में कॉक्रोच मिलने का मामला बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

हरिंदर बवेजा नाम की महिला यात्री ने एयर इंडिया में खाने की प्लेट पर जिंदा कॉक्रोच मिलने को लेकर ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी दिखाई है।

यह भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस: 16 साल के आरोपी को बालिग मानकर चलेगा मुकदमा

इस पोस्ट को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 'प्रिय एअर इंडिया आपके दिल्ली एयरपोर्ट के लाउंज पर फर्स्ट क्लास और बिजनेस क्लास में यात्रियों के लिए खाने की प्लेट पर कॉक्रोच है।' महिला ने इस पोस्ट के साथ प्लेट की फोटो भी अपलोड की थी।

बस फिर क्या इसके बाद जैसे ही ट्विटर यूजर की इस पोस्ट पर नजर पड़ी तो कुछ यूजर्स ने एअर इंडिया की इस गलती की निंदा की लेकिन कुछ लोग एयरलाइन कंपनी का मजाक उड़ाने लगे।

लोगो ने एयर इंडिया का मजाक बनाते हुए लिखा कि ये तो फिर से नॉन-वेज सर्व करने लगे। देखिए कैसे लोगों ने जमकर एयर इंडिया का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया-

हालांकि, मामला सामने आने के बाद एअर इंडिया ने माफी मांग ली है। साथ ही ये भी कहा है कि मामले में जांच शुरू कराई गई है। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की घटना सामने आई है।

यह भी पढ़ें- आश्रम के नाम पर बाबा कर रहा था बच्चियों का यौन शोषण, कोर्ट ने दिए CBI जांच के आदेश

साल 2015 में एक यात्री ने ने दावा किया था कि उसने खाने में छिपकली देखी। लेकिन एयरलाइन कंपनी ने यात्री के इस आरोप का खंडन कर दिया था।

Next Story
Share it
Top