Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेंटीलेटर में घुसा कॉकरोच, अस्पताल में महिला की मौत

एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के रिश्तेदारों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया।

वेंटीलेटर में घुसा कॉकरोच, अस्पताल में महिला की मौत
X

नासिक (महाराष्ट्र) के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई, उसके रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि महिला को जो वेंटीलेटर लगाया गया था उसमें जिंदा कॉकरोच घुसा हुआ था, शायद इस वजह से वह सांस नहीं ले पाई और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप केस: बचाव पक्ष के वकील के खिलाफ कोर्ट जाएगी क्राइम ब्रांच

हालांकि अस्पताल ने इस आरोप से इनकार किया है। पंचवटी इलाके की निवासी अंजलि बैरागी ने जहर खा लिया था , जिसके बाद 17 अप्रैल को उसे अडगांव इलाके में डॉ . वसंतराव पवार मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 22 अप्रैल को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के रिश्तेदारों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनके मुताबिक वेंटीलेटर के भीतर जिंदा कॉकरोच था। अस्पताल मराठा विद्या प्रसारक समाज द्वारा संचालित है।
महिला के परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
महिला के बेटे धीरज बैरागी ने कहा ,‘‘रविवार रात मां की मौत के बाद हमने देखा कि वेंटीलेटर की ट्यूब के भीतर कॉकरोच था। यह और कुछ नहीं बल्कि अस्पताल की लापरवाही है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चल जाएगा। 'अस्पताल के चिकित्सा निरीक्षक डॉ. अजीत पाटिल ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ महिला की रविवार रात साढे नौ बजे मौत हो गई जिसके बाद हमने वेंटीलेटर बंद कर दिया। इसके करीब एक घंटे बाद महिला के परिजनों ने वेंटीलेटर पर कॉकरोच देखा। ' उन्होंने कहा कि कॉकरोच का वेंटीलेटर के भीतर जिंदा रहना असंभव है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story