Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एयर इंडिया के खाने में मिला कॉकरोच, लगा जुर्माना

एक यात्री के खाने में कॉक्रोच पाए जाने की शिकायत के बाद यह कदम उठाया गया।

एयर इंडिया के खाने में मिला कॉकरोच, लगा जुर्माना
नई दिल्ली. एयर इंडिया की फ्लाइट के खाने में कॉकरोच मिला है। जिसकी तस्वीर एक यात्री ने ट्विटर पर पोस्ट की है। एयरलाइन ने खेद जताते हुए घटना की जांच के आदेश दिए है। बता दें कि ट्विटर पर एक तस्वीर के शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर एयर इंडिया की आलोचना भी होने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एयर इंडिया ने संबंधित कैटरर को भी नोटिस भेजा है।
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा कि मुंबई की कैटरिंग सेवा कंपनी गोरमेट पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है तथा कड़ी चेतावनी भी जारी की गई है। इससे पहले राहुल रघुवंशी नाम के एक शख्स ने एक फोटो ट्वीट की और लिखा, 'एयर इंडिया अब शाकाहारी खाने में कॉकरोच परोस रहा है। इस ट्वीट के जवाब में एयर इंडिया ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि इस तरह के मामले को हम बिलकुल बर्दाश्त नहीं करते। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
दरअसल ये फ्लाइट हैदराबाद से शिकागो जा रही थी. जिसमे एक यात्री को फ्लाइट की तरफ से दिए जाने वाले खाने में कॉकरोच मिला। यात्री ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एयरइंडिया अब वेजेटेरियन खाने में कॉकरोच परोस रही है। घटना को गंभीरता को देखते हुए विमानन कंपनी ने संबंधित खान-पान कंपनी को नोटिस जारी किया है. कंपनी ने इस घटना पर खेद भी प्रकट किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top