Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब नए अवतार में नजर आएगा कोका कोला, देसी ड्रिंक्स में ये होंगे फ्लेवर

कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला देसी पेय पदार्थ और फलों का जूस पेश करने जा रही है।

अब नए अवतार में नजर आएगा  कोका कोला, देसी ड्रिंक्स में ये होंगे फ्लेवर
X

देशभर में अपनी सोफ्ट के लिए मशहूर कंपनी कोका कोला देश में अपने कारोबार में बढ़ोतरी करने जा रही है। बता दें कि कम्पनी देसी पेय पदार्थ और फलों का जूस पेश करने की योजना बना रही है।

कोका कोला के अध्यक्ष टी कृष्णकुमार ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि हमारा विचार है कि एक अवधि के बाद हमारे पास एक तिहाई वैश्विक उत्पाद हो और दो- तिहाई ऐसे उत्पाद हो जोकि स्थानीय उत्पादों पर आधारित हो।
गौरतलब है कि वर्तमान में कोका कोला कम्पनी के करीब 50 प्रतिशत पेय पदार्थ भारत में बेचे और तैयार किए जाते हैं, जिनमें थम्सअप, लिमका, माजा आदि जैसे स्थानीय ब्रांड शामिल हैं।

कम्पनी लाएगी विभिन्न राज्यों का विशेष पेय पदार्थ

टी कृष्णकुमार ने देसी पेय पदार्थ की नई योजना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने अपने विभिन्न राज्य के सर्वेक्षणों में यह महसूस किया कि हर राज्य का अपना ही एक विशेष पेय पदार्थ है। कुमार ने कहा कि हमारी कोशिश हर राज्य में ऐसे ही एक या दो उत्पादों की पहचान करना है।
उदाहरण के तौर पर हम फिल्हाल नारियल पानी पर विचार कर रहे हैं। हमारा मानना है कि लोगों को हमारी यह योजना बेहद पसंद आएगी। मीडिया सूत्रों की माने तो कोका कोला कम्पनी अगले तीन सालों में देशभर में देसी पेय पदार्थ श्रेँणी में नए उत्पाद पेश करने जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story