Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CNN का दावा, सर्जिकल स्ट्राइक में 5 पाक सैनिक भी मारे गए हैं

चैनल ने कहा है कि उसके पास मारे गए सैनिकों के नाम भी हैं

CNN का दावा, सर्जिकल स्ट्राइक में 5 पाक सैनिक भी मारे गए हैं
नई दिल्ली. 'सर्जिकल स्ट्राइक' को लेकर लगातार झूठ बोल रहे पाकिस्तान के चेहरे से आखिरकार पर्दा हट गया। समाचार चैनल सीएनएन न्यूज18 ने बुधवार को पाकिस्तान के एक पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) से बात करने के बाद कहा कि पाकिस्तान अधिकृत वाले कश्मीर में भारतीय सेना ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' की थी और इस हमले में कई आतंकवादियों के साथ सेना के 5 जवान भी शहीद हुए हैं।

'सर्जिकल स्ट्राइक' के एक हफ्ते के बाद सीएनएन न्यूज18 ये दावा किया है कि इस बारे में खुद पुलिस अधिकारी ने चैनल के इनवेस्टिगेशन एडिटर मनोज गुप्ता को फोन पर जानकारी दी है। हालांकि मनोज गुप्ता ने सच उगलवाने के लिए पुलिस अधिकारी से ये कहा था कि वो उच्चाधिकारी हैं और उन्हें सच सुनना है जिसके बाद पुलिस ने ये सच उगल दिया।

मनोज गुप्ता के पास फोन की रिकार्डिंग हैं जिसमें ये साफ सुना जा सकता है कि मीरपुर रेंज के पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) गुलाम अकबर ने माना है कि पीओके पर 29 सितम्बर की रात कई सेक्टरों में 'सर्जिकल स्ट्राइक' हुए थे। जिसके बाद पाकिस्तानी सेना ने कई आतंकवादियों के शवों को वहां से तुरंत हटाया।

चैनल ने कहा है कि उसके पास मारे गए सैनिकों के नाम भी हैं। जबकि पाकिस्तान सरकार ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' को ही गलत बताते हुए कहा था कि गोलाबारी हुई थी जिसके जवाब में हमारे दो सैनिक शहीद हुए हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top