Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस न्यूज चैनल ने आधे घंटे तक दर्शकों को दिखाई अश्लील मूवी

सीएनएन ने प्रोग्रामिंग में हुई इस गड़बड़ी के लिए आरसीएन को जिम्मेदार ठहराया है।

इस न्यूज चैनल ने आधे घंटे तक दर्शकों को दिखाई अश्लील मूवी
बोस्टन. अमेरिका में सीएनएन चैनल बीती रात ऐसी हरकत की जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। थैंक्सगिविंग नाइट पर जब दर्शकों ने 'एंथनी बर्ड्न्स' का शो देखने के लिए 'सीएनएन' चैनल चलाया तो उनके होश उड़ गए। चैनल पर लगातार 30 मिनट पॉर्न मूवी चलती रही। हालांकि सीएनएन ने इसे प्रोग्रामिंग डिपार्टमेंट की गलती बताई है लेकिन लोग अब यह सवाल उठा रहे हैं कि इसे सुधारने में आधा घण्टे से भी ज्याद का समय कैसे लग गया। इस बीच सीएनएन ने प्रोग्रामिंग में हुई इस गड़बड़ी के लिए आरसीएन को जिम्मेदार ठहराया है। सीएनएन ने आधे घंटे तक आपत्तिजनक सामग्री दिखाने के लिए आरसीएन से जवाब मांगा है।

दर्शक हुए प्रभावित
एनबीटी की खबर के मुतबिक, चैनल की इस गलती से सिर्फ बोस्टन के दर्शक प्रभावित हुए। खबरों के मुताबिक ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की गलती की वजह से हुआ। हालांकि बोस्टन में आरसीएन के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और जनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है, और अभी तक यह नहीं पाया गया है कि बोस्टन में आधे घंटे तक सीएनएन पर पॉर्न चली।
वीडियो हुआ वायरल
सबसे पहले एक दर्शक ने ट्वीट कर पूछा 'क्या बोस्टन में किसी और ने भी सीएनएन पर पॉर्न देखी?' इस पर आरसीएन ने जवाब दिया कि सब कुछ ठीक चल रहा है। हमें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शुक्रवार को इस रिपोर्ट के वायरल होने के बाद आरसीएन ने ट्विटर पर शिकायतकर्ता को कहा कि अगर उन्हें किसी तरह की दिक्कत है तो वह डायरेक्ट मैसेज में अपना अड्रेस बताएं। ताकि उनके घर पर आकर प्रोग्रामिंग में आ रही दिक्कत को दूर किया जा सके।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top