Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या विवाद / योगी सरकार से उद्धव ठाकरे को झटका, रैली नहीं सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस की मिली मंजूरी

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे को सभा करने की मंजूरी नहीं मिली है। खबर है कि अब सिर्फ उद्धव 24 नवंबर पर दर्शन कर 25 को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निकल जाएंगे।

अयोध्या विवाद / योगी सरकार से उद्धव ठाकरे को झटका, रैली नहीं सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस की मिली मंजूरी
अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर राजनीति गरमा गई है। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे को सभा करने की मंजूरी नहीं मिली है। खबर है कि अब सिर्फ उद्धव 24 नवंबर पर दर्शन कर 25 को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निकल जाएंगे।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अयोध्या प्रशासन ने राम कथा पार्क में कोई भी रैली करने की इजाजत नहीं दी है। ये जगह विवादित बाबरी मस्जिद और राम जन्म भूमि स्थल के काफी नजदीक है। जिसकी वजह से माहौल बिगड़ सकता है वहीं हिंदू संगठन भी वहां पहुंच रहे हैं।

इस बीच, शिवसेना कार्यकर्ता बड़ी संख्या में अयोध्या पहुंच गए हैं और पहुंच रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने अयोध्या में लक्ष्मण किले पर भूमि पूजन किया।

ऐसा है उद्धव का कार्यक्रम

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उद्धव ठाकरे अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के साथ ही सरयू तट पर पूजा- अर्चना भी करेंगे। इसके बाद वो साधु-संतों के साथ चर्चा करेंगे। उद्धव का कहना है कि लोकसभा चुनाव के पहले राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हो जाना चाहिए।
Next Story
Share it
Top