logo
Breaking

सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने लोगों को बांटा, इसलिए हार रही

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर टिकी हुई है।

सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने लोगों को बांटा, इसलिए हार रही

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेने बेंगलुरू पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कांग्रेस पर विभाजन की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

सीएम योगी ने तीन तलाक बिल का जिक्र करते हुए कहा कि तीन तलाक बिल पर कांग्रेस का मत स्पष्ट नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि कर्नाटक में जन्मे हनुमान ने माता सीता की मुक्ति के लिए प्रभु श्री राम की सहायता की थी। बीजेपी की जीत के लिए उत्तर और दक्षिण को एकजुट होना पड़ेगा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर टिकी हुई है। कांग्रेस ने लोगों को बांटा है, इसलिए हर राज्य में कांग्रेस हार रही है। हिमाचल और गुजरात में भी कांग्रेस हार रही है जबकि गुजरात में विकास के चलते बीजेपी छठवीं बार सत्ता में आ गई।
सीएम योगी ने कहा कि विकास की राह में कर्नाटक की गति धीमी है। एक समय था जब बेंगलुरु आईटी हब हुआ करती था लेकिन अब ये शहर कानून और व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं का सामना कर रहा है। कांग्रेस हमेशा से लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश करती रही है। तीन तलाक बिल के विषय में भी कांग्रेस की राय स्पष्ट नहीं है। इस वजह से कांग्रेस तीन तलाक बिल को पास नहीं होने दे रही है।
योग ने कहा कि हिंदुत्व कोई धर्म नहीं है, बल्कि जीने की एक राह है। रैली को संबोधित करते हुए योगी ने भगवान राम, माता सीता को याद करने को कहा। योगी ने कहा कि ये बात मत भूलिए की हनुमान का जन्म कर्नाटक में हुआ था। हमें राज्य का पुराना गौरव वापस लाना है। भगवान हनुमान और भगवान राम ने मिलकर माता सीता को मुक्त कराया था और अब उत्तर और दक्षिण भारत की जनता को बीजेपी की जीत के लिए साथ आना होगा।
सीएम योगी ने कहा कि अगर भाजपा गुजरात और हिमाचल में जीत सकती है तो कर्नाटक में क्यों नहीं। योगी ने बताया कि यूपी में कई तरह की समस्याएं थीं लेकिन पिछले 10 महीनों में सभी समस्याओं का हल निकाल लिया गया। पीएम मोदी के कारण राज्य का विकास संभव हुआ।
Loading...
Share it
Top