Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक CM सिद्धारमैया ने BJP और RSS को बताया हिंदुवादी आतंकी संगठन, भाजपा ने किया पलटवार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संगठन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बयान में उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को हिंदू आतंकवादी संगठन बताया है।

कर्नाटक CM सिद्धारमैया ने BJP और RSS को बताया हिंदुवादी आतंकी संगठन, भाजपा ने किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम सिद्धारमैया के बयान पर चुटकी साधते हुये कहा कि सिद्दारमैया के बयान से स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस हिंदुओं के विरोध में है और तुष्टीकरण की राजनीति करती है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संगठन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बयान में उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को हिंदू आतंकवादी संगठन बताया है।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पाकिस्तान की आर्थिक मदद रोकने के पीछे का राज

इसके पहले सिद्धारमैया ने बुधवार को भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आरोपों पर हमला बोलते बीजेपी एवं आरएसएस को निशाना बनाया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी, संघ परिवार और बजरंग दल में भी आतंकी हैं। इनके लोग आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देकर देश में सांप्रदायिकता फैलाते हैं।
बता दें कि अमित शाह ने परिवर्तन रैली में कहा था कि सिद्धारमैया वोट बैंक की राजनीति करते हैं और हिंदु विरोधी सरकार चलाते हैं। उन्होंने देश विरोधी संगठन SDPI के खिलाफ दर्ज सभी केसों को वापिस ले लिया था।
आपको बता दें कि आने वाले महीनों में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं।
Next Story
Share it
Top