Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम शिवराज बोले, मप्र की धरती पर नहीं होने देंगे फिल्म ''पद्मावती'' का प्रदर्शन

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ''पद्मावती'' के खिलाफ अब मध्य प्रदेश, पंजाब और जम्मू कश्मीर में विरोध शुरू हो गया है।

सीएम शिवराज बोले, मप्र की धरती पर नहीं होने देंगे फिल्म

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झंडा बुलंद कर दिया है। उन्होंने साफ कहा है कि फिल्म 'पद्मावती' का प्रदर्शन मध्य प्रदेश का धरती पर नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रियरंजन दासमुंशी, 9 साल से थे कोमा में

यह भी पढ़ें: रजा मुराद ने देखी ''पद्मावती'', बोले- राजपूतों का सीना भी फक्र से हो जाएगा चौड़ा

सीएम शिवराज ने कहा, 'ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ कर अगर पद्मावती जी के सम्मान के खिलाफ फिल्म में दृश्य दिखाए गए हैं, उस फिल्म का प्रदर्शन मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं होगा।'

यह भी पढ़ें: गुजरात: भाजपा ने जारी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी सूची, चौंकाने वाले हैं कुछ उम्मीदवार

इस बीच, फिल्म पद्मावती का विरोध राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात के बाद जम्मू कश्मीर और पंजाब में भी शुरू हो गय है। यहां के सियासतदानों ने फिल्म के खिलाफ मुहिम तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें: दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल को भाजपा आलाकमान का नोटिस

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी खड़े किए हाथ

कांग्रेस शासित पंजाब में फिल्म पद्मावती को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी अपने हाथ खड़े कर दिेए हैं। कैप्टन सिंह ने कहा, 'कोई भी इतिहास के साथ खिलवाड़ को स्वीकार नहीं करेगा और इसमें लोगों का विरोध भी सही है।'

महबूबा मुफ्ती पर दबाव बनाने को कोशिश

उधर, जम्मू कश्मीर में भी पद्मावती को लेकर उबाल शुरू हो गया है। नेशनल कांफ्रेंस के नेता देवेंद्र सिंह राणा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को खत लिखकर प्रदेश में फिल्म रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया है। एनसी की दलील है कि फिल्म को बिना देखे प्रदर्शित ना किया जाए।

Next Story
Share it
Top