Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, वर्ना जूते पड़ेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यताओं को चेतावनी दी। उन्होंने बीजेपी नेताओं को औकात में रहने की नसीहत देते हुए जूते लगने तक की चेतावनी दी।

BJP कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, वर्ना जूते पड़ेंगे
X

दिल्ली के बवाना इलाके में शनिवार की शाम एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी। मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेताओं को जूते पड़ने की चेतावनी दी। दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल जब भाषण दे रहे थे कथित तौर भाजपा के कार्यकर्तां ने काला कपड़ा दिखाकर उनका विरोध किया। इसे देखते हुए केजरीवाल ने अपने भाषण में भाजपा को भी निशाने पर ले लिया।

आम आदमी पार्टी (आप) का आरोप है कि दिल्ली में सीसीटीवी लगने का मुद्दा उपराज्यपाल की वजह से अटका हुआ है। इसको लेकर केजरीवाल सोमवार को एलजी हाउस तक मार्च भी करने वाले हैं। उसकी जानकारी देते हुए केजरीवाल बोले, 'अभी तो मैं अपने मंत्रियों-विधायकों को लेकर जा रहा हूं, मैं एलजी साहब को चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर उन्होंने फाइल पास नहीं की तो पूरी दिल्ली पहुंच जाएगी उनके घर।'
इसके बाद बीजेपी को निशाने पर लेते हुए वह बोले, 'ये बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं कि औकात में रहो दिल्ली की जनता से पंगे मत लो, वर्ना ऐसे जूते पड़ेंगे कि शक्ल ध्यान नहीं रहेगी।'
बता दें कि सीसीटीवी प्रॉजेक्ट मामले पर कांग्रेस भी आप को निशाने पर ले रही है। अजय माकन ने इसके पीछे घोटाले की आशंका जताते हुए पूछा है कि लागत 130 से बढ़कर 571 करोड़ कैसे हुई। वहीं, 1.5 लाख सीसीटीवी लगाने का ठेका चीनी कंपनी को देने पर भी सवाल उठाए गए हैं। आरोप है कि दिल्ली सरकार ने चीन की सरकारी कंपनी हिकविजन को बेल (BEL) कंपनी का मुखौटा बनाकर पूरी राजधानी में सीसीटीवी कैमरे लगाने का ठेका दिया। हालांकि, उसपर आप भी अपनी सफाई पेश कर चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story