Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पश्चिम बंगाल : भाजपा की बाइक रैली में पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल में रविवार को कई स्थानों पर भाजपा की ‘विजय संकल्प'' रैली को रोके जाने के कारण अलग-अलग स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच संघर्ष हो गया।

पश्चिम बंगाल : भाजपा की बाइक रैली में पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल में रविवार को कई स्थानों पर भाजपा की ‘विजय संकल्प' रैली को रोके जाने के कारण अलग-अलग स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच संघर्ष हो गया। कानून प्रवर्तकों ने बताया कि स्कूल बोर्ड परीक्षाएं जारी रहने के दौरान जन रैलियों पर प्रतिबंध के कारण रैलियों के लिए अनुमति नहीं होने के वजह से उन्होंने मोटरसाइकिल रैली को रोका।

विजय संकल्प मोटरसाइकिल रैली लोगों से संपर्क करने के लिए भाजपा के देशव्यापी चुनाव पूर्व संपर्क अभियान का हिस्सा है। भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच दुर्गापुर और पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल, मिदनापुर शहर और पश्चिम मिदनापुर के गोआलतोर और दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट में उस समय झड़पें हुई जब वे मोटरसाइकिल रैली निकाल रहे थे।

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आसनसोल और गोआलतोर में लाठीचार्ज किया जिसमें दोनों तरफ के कुछ लोग घायल हो गये। भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दुर्गापुर में कहा कि पुलिस द्वारा उनके पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद भी रैलियां की जांएगी।

Share it
Top