Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: ''ममता की बेटी'' के घर पड़ा सीआईडी का छापा, पुराने नोटों के साथ 2.5 करोड़ की नगदी बरामद

पश्चिम बंगाल पुलिस की सीआईडी ने आज पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के कथित आवासों में से एक आवास से लगभग 2.5 करोड़ रुपये जब्त किये।

पश्चिम बंगाल: ममता की बेटी के घर पड़ा सीआईडी का छापा, पुराने नोटों के साथ 2.5 करोड़ की नगदी बरामद
X

कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मां कहने वाली पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के घर सीआईडी ने छापा मारकर 2.5 करोड़ की नगदी बरामद की है। पश्चिम बंगाल पुलिस की सीआईडी ने आज पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के कथित आवासों में से एक आवास से लगभग 2.5 करोड़ रुपए जब्त किए।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लोगों से दुर्व्यवहार और जबरन वसूली के मामले की जांच के सिलसिले में एक छापे के दौरान यह रुपए जब्त किए गए।

उन्होंने बताया कि शहर में घोष के कथित तीन आवासों में से एक से 500 और 100 रुपए के पुराने नोट भी बरामद किए गए। हालांकि उन्होंने स्थान बताने से इनकार कर दिया। आईपीएस अधिकारी ने पुष्टि की कि, ‘हमने अलमारी तोड़ी जहां हमें यह राशि मिली। अब तक हमें केवल रुपए मिले हैं। सोने के आभूषण नहीं मिले है।' उन्होंने बताया कि कोई दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है।

सीआईडी ने इस मामले के सिलसिले में पिछले सप्ताह भी घोष और दो अन्य पुलिस अधिकारियों के आवासों पर छापे मारे थे। अधिकारी ने बताया कि घोष के आवासों से सोने के आभूषण, दस्तावेज और बडी मात्रा में नकदी बरामद की गई थी।

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि कुछ पुलिसकर्मियों ने पिछले वर्ष उससे जबर्दस्ती रुपए ले लिये। इस शिकायत के बाद अदालत के एक आदेश पर छापे की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें-

मालदीव: निर्वासित पूर्व राष्ट्रपति की मांग, संकट सुलझाने में दखल दे भारत

मोदी के आरोप पर सिद्धारमैया- येदियुरप्पा के बीच छिड़ी जंग

पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर कायराना हरकत, नियंत्रण रेखा पर की भारी गोलाबारी

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story