Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डीलः दसॉल्ट एविएशन के CEO ने कहा- अनुबंध के लिए पार्टनर्स की पसंद हमारी है

दसॉल्ट एविएशन के सीईओ एरिक ट्रेपियर ने कहा कि डेसॉल्ट एविएशन ने डीआरएएल के माध्यम से भारत में दीर्घकालिक उपस्थिति स्थापित करने का फैसला किया, जिसमें एक संयुक्त उद्यम है जिसे भारतीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी और फ्रांसीसी चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर द्वारा प्रदान किया जाता है।

राफेल डीलः दसॉल्ट एविएशन के CEO ने कहा- अनुबंध के लिए पार्टनर्स की पसंद हमारी है

डेसॉल्ट एविएशन के सीईओ एरिक ट्रेपियर ने कहा कि डेसॉल्ट एविएशन ने डीआरएएल के माध्यम से भारत में दीर्घकालिक उपस्थिति स्थापित करने का फैसला किया, जिसमें एक संयुक्त उद्यम है जिसे भारतीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी और फ्रांसीसी चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर द्वारा प्रदान किया जाता है।

ट्रेपियर ने समाचार एजेंसी एएफपी से बातचीत में आगे कहा, इसलिए डेसॉल्ट विमानन संचालन पर तकनीकी और औद्योगिक नियंत्रण का उपयोग करता है, मानकों और लचीलापन लागू करता है। यह जेवी फाल्कन 2000 और राफेल के लिए पार्ट्स का प्रोडक्शन करेगा। नागपुर साइट का विकल्प एयरपोर्ट रनवे तक सीधी पहुंच के साथ भूमि की उपलब्धता की वजह निर्धारित किया गया था।
उन्होने आगे कहा, विवाद हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण होते हैं लेकिन हम शांत रहते हैं। डेसॉल्ट और भारत के बीच सहयोग पिछले 65 वर्षों से है। इसे मेक इन इंडिया ने उत्साह दिया है और हमें इसमें योगदान करने में गर्व है।
ट्रेपियर ने कहा, ऑफ़सेट अनुबंध पर हस्ताक्षर करना भारतीय कानून (रक्षा खरीद प्रक्रिया) की आवश्यकता है। ऑफसेट्स का कार्यान्वयन एक दायित्व है और भारतीय विनियमन के तहत भागीदारों की पसंद हमारी है।
Next Story
Share it
Top