Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shocking! एक ही कार ने महिला को दो बार कुचला, देखें फिर क्या हुआ

घटना का वीडियो CGTN ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला कुछ ही देर में एक ही कार की दो बार चपेट में आती है।

Shocking! एक ही कार ने महिला को दो बार कुचला, देखें फिर क्या हुआ
X

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। जी हां आपने कई बार ऐसा सुना होगा कि किसी दुर्घटना में कोई बाल-बाल बच गया हो। ऐसा चमत्कार सिर्फ एक बार हो सकता है बार-बार नहीं, लेकिन चीन में एक महिला के साथ ऐसी ही घटना घटी है। ये महिला कुछ सेकेंड्स के फर्क में दो बार मरने से बाल-बाल बच गई है।

इस घटना का वीडियो CGTN ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला कुछ ही देर में एक ही कार की दो बार चपेट में आती है। कार महिला के ऊपर से पूरी गुजर जाती है। लेकिन इसमें चमत्कार ये है कि हादसे में महिला की जिंदगी बच गई।

यह भी पढ़ें- खरतनाक! हवा में उड़कर कार घुसी इमारत की दूसरी मंजिल में, ऐसे हुआ जबरदस्त हादसा

घटना 27 दिसंबर को चीन के लियांगुंगांग में हुई थी। जो कि कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को रोड क्रॉस करते समय एक कार टक्कर मार देती है।

टक्कर लगने के बाद युवक कार से निकलकर महिला की मदद करता है। लेकिन महिला को कार के नीचे से निकालने के बाद कार अचानक से दोबारा आगे बढ़ चलती है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ड्राइवर ने गाड़ी में हैंडब्रेक नहीं लगाए थे। कार में बैठे बच्चे ने गाड़ी फिर से स्टार्ट कर दी और दोबारा कार महिला के ऊपर से गुजर गई।

देखें वीडियो-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story