Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चीन का दावा: भारत से युद्ध हुआ तो हमारी सेना 10 घंटे में दिल्ली होगी

चीनी मीडिया के बयान के बाद सोशल मीडिया पर चीन का जमकर मजाक उड़ा

चीन का दावा: भारत से युद्ध हुआ तो हमारी सेना 10 घंटे में दिल्ली होगी
नई दिल्ली. भारत की एनएसजी में एंट्री पर रोक को लेकर अब चीन ने एक और बड़ा बयान दिया है। इस बार चीन ने भारत को धमकी देते हुए कहा है कि अगर भारत-चीन के बीच युद्ध हुआ तो चीन की सेना सिर्फ 10 और 48 घंटों में ही भारत की राजधानी दिल्ली तक पहुंच जाएंगे।
डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के एक स्टेट टेलीविजन चैनल का दावा है कि अगर दोनों देशों के बीच लड़ाई हुई तो चीन की सेना के जवान सिर्फ 2 दिन में ही भारत की राजधानी दिल्ली तक पहुंच जाएंगे। इसके अलावे यह भी कहा कि अगर चीनी सैनिक पैराशूट की मदद ले तो 10 घंटे में ही दिल्ली पहुंच जाएगी। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब चीन ने भारत को धमकी दी है।
बता दें कि इससे पहले भी बड़े-बड़े कंपनियों का भारत के प्रति झुकाव देखकर चीनी मीडिया चिढ़ चुका है। दरअसल एप्पल ने भारत में एक प्लांट बनाने की बात की है जिसके बाद चीनी मीडिया ने सरकार को शर्तक किया था कि वह अपनी निर्माण क्षमता को बढ़ाए। लेकिन इस बार चीनी मीडिया के इस दावे को ट्विटर पर मुंह की खानी पड़ी।
चीनी मीडिया की इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर चीन का जमकर मजाक उडाया जा रहा है। इसके जवाब में ट्विटर यूजर राहील खुर्शिद ने लिखा कि राव तुला राम फ्लायओवर देखा है? और आउटर रिंग रोड? हा, हा, हा, 48 घंटे केवल तुम्‍हारे सपनों में।'
तो वही दूसरी तरफ नमन ने लिखा 'बिहार, यूपी और बंगाल की सड़कों के लिए अतिरिक्‍त दस्‍ता लाएं। साथ ही ऑटोवालों से सावधान रहें। वे काफी रैश ड्राइविंग करते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top