Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

iPhone के लिए लड़की ने किया कौमार्य का सौदा, वीडियो लीक

चीन में आईफोन की दीवानगी एक लड़की को भारी पड़ गई।

iPhone के लिए लड़की ने किया कौमार्य का सौदा, वीडियो लीक
X

चीन में आईफोन की दीवानगी एक लड़की को भारी पड़ गई। आईफोन की चाह में 17 वर्षीय इस लड़की ने एक ऐड दिया। ऐड के बाद लड़की को कस्टमर भी मिल गया लेकिन इसके बाद उसके साथ जो कुछ भी हुआ, वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी। मामला तब सामने आया जब लड़की का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देख सभी हैरान रह गए।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक! पति ने किया इंकार तो पत्नी ने किया 29 घंटों तक रेप

लड़की के मुताबिक, जब मैं अपनी सहेलियों के पास आईफोन या मंहगे स्मार्टफोन देखती थी तो मुझे बहुत बुरा लगता था। मैं चाहती थी कि मैं भी आईफोन 8 लेकर अपनी सहेलियों के बीच धौंस जमाऊंगी। ऐसा सोचकर जियो चेन नाम की इस लड़की ने एक ऑनलाइन फोरम में अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए ऐड दिया और कीमत 2284 रखी। ऐड के साथ लड़की ने शर्त रखी थी कि उसे यह राशि नकद चाहिए।

जियो चेन के इस विज्ञापन को देखकर बीजिंग के रहने वाले एक नाना नाम के ब्लॉगर ने लड़की को इस बेवकूफी के लिए सबक सिखाने की सोची और ग्राहक बनकर उससे कहा कि वह वर्जिनिटी खरीदने को तैयार है।

इसे भी पढ़ें- महिला ने 'गे' को बनाया हवस का शिकार, गे ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां

सौदा तय होने के बाद लड़की ने नाना से एक होटल में मुलाकात का प्लान बनाया। लड़की जब होटल के कमरे में पहुंची उससे पहले ही नाना ने उस पर प्रैंक का सारा प्लान तैयार कर रखा था।

वीडियों में आप देख सकते हैं कि लड़की और लड़का रूम में होते है तभी लड़के के और दोस्त भी आ जाते है। लड़की को लगता है कि शायद अब उसका रेप होने वाला है लेकिन वह कैमरे से वीडियो बना रहे होते हैं और बाद में एक लड़की आती है जो उसे समझाती है कि आईफोन के लिए अपनी वर्जिनिटी न बेचे यह बात समझाने के लिए नाना द्वारा यह पूरा प्लान बनाया गया। लड़की यह सब देख फफक-फफक कर रोने लगती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story