Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थप्पड़ कांड: अरविंद केजरीवाल के सलाहकार गए छुट्टी पर, बताई ये वजह

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर मारपीट की घटना के बारे में अहम जानकारी देने वाले सीएम के सलाहकार वीके जैन आचानक छुट्टी पर चले गए है।

थप्पड़ कांड: अरविंद केजरीवाल के सलाहकार गए छुट्टी पर, बताई ये वजह

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर मारपीट की घटना के बारे में अहम जानकारी देने वाले सीएम के सलाहकार वीके जैन आचानक छुट्टी पर चले गए है। उन्होंने बताया है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

वीके जैन ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया था जिससे पूरी घटना का सच सबके सामने आ गया है। वहीं इससे पहले आप पार्टी की तरफ से यही कहा गया था कि एेसी कोई घटना नहीं हुई है।

ये भी पढ़े: नागालैंडः पोलिंग पार्टी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, एक जवान की मौत और कई घायल

मारपीट के मामले में वीके जैन के बयान के बाद पुलिस ने आप के दोनों विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट की घटना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई थी। इसके बाद ही अंशु प्रकाश ने मारपीट की घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

इसके बाद ही आरोपी विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया और आरोप तय होने पर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जब मुख्यमंत्री के सलाहकार वीके जैन ने कोर्ट में अपना बयान में सच बताया तब आरोपी विधायकों की न्यायिक हिरासत बड़ गई और कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को रद्द कर दिया।

ये भी पढ़ेँ: कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी से परेशान हुई कांग्रेस, पार्टी के नेता ने दिया

कैबिनेट की बैठक में बड़ा बयान शामिल होने के लिए जब केजरीवाल दिल्ली सचिवालय पहुंचे तो सचिवालय में काम कर रहे बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी काली पट्टी बांध कर उस हॉल के बाहर जमा हो गए। हालांकि कर्मचारियों और अधिकारियों ने शांति पूर्वक प्रदर्शन किया। बाद में वे लोग अपने कार्यालयों में चले गए।

Next Story
Top