Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः सीएम नीतीश की समीक्षा यात्रा के दौरान बड़ा हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा के लिये आज बक्सर जिले के नंदन गांव में पहुंचे थे। जहां कुछ लोगों के समूह ने नीतीश के काफिले का विरोध किया और जमकर पत्थरबाजी कर दी।

बिहारः सीएम नीतीश की  समीक्षा यात्रा के दौरान बड़ा हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा के लिए आज बक्सर जिले के नंदन गांव में पहुंचे थे। जहां कुछ लोगों के समूह ने नीतीश के काफिले का विरोध किया और जमकर पत्थरबाजी कर दी।सीएम नीतीश को बडें जतनों के बाद वहां से निकालकर एक सुरक्षित स्थान पर लाया गया।

सूत्रों के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया था। उनके द्वारा की गई पत्थरबाजी में काफिले के साथ मौजूद कई गाड़ियों के शीशे टूट गये और वहां भगदड़ जैसी स्थिति बन गई।
पत्रकारों के साथ बातचीत में गांव के कुछ लोगों ने कहा कि केवल सीएम को दिखाने के लिये नाममात्र का विकास किया गया है जबकि अन्य इलाके में उनकी तरफ कुछ नहीं हुआ है।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि सात निश्चय कार्यक्रम के अंतर्गत गांव में बिल्कुल भी काम नहीं हुआ है। बस इसी को लेकर गांव के लोगों ने सीएम की रैली का विरोध किया साथ ही सीएम को गांव लाने की मांग कर रहे थे।
हालांकि सीएम नीतीश को ऐसी स्थिति से सुरक्षित निकाल कर पास में कुछ दूरी पर स्थित एक फॉर्म पर ले जाया गया जहां अब वे सभा को संबोधित कर रहें।
गौरतलब है कि इससे पहले महादलित महिलाओं ने सीएम नीतीश के काफिले को रोकने का प्रयास किया था। इससे पहले की गई विकास यात्रा रैली के दौरान चौसा में भी सीएम को इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था।
Share it
Top