Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस का बयान, ''भाषण'' महिलाओं की स्कर्ट की तरह, न ज्यादा बड़ा न छोटा

मियां साकिब निसार ने संबोधन के दौरान कहा कि मुझे बताया गया है कि भाषण महिलाओं की स्कर्ट जैसा है।

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस का बयान,

पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश मियां साकिब निसार का एक बेतुका बयान सामने आया है। निसार के भाषण का हिस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में पाक के मुख्य न्यायाधीश संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे।

मियां साकिब निसार ने संबोधन के दौरान कहा कि मुझे बताया गया है कि भाषण महिलाओं की स्कर्ट जैसा है। यह बहुत लंबा नहीं होता है कि दिलचस्पी खो जाए और न बहुत छोटा जिसमें पूरा विषय कवर नहीं होता।
यह वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार कमर आर कुरैशी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान के प्रमुख न्यायधीश ने ये बात कराची में हाल ही में हुए कार्यक्रम के दौरान कही। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को एक पाकिस्तानी कंपनी से जुड़े फर्जी डिग्री मामले को राष्ट्रीय शर्म बताया है। इस कथित 'डिप्लोमा मिल' मामले में देश की शीर्ष जांच एजेंसी को जांच के आदेश दिए गए थे।
इस घटना में ब्रिटेन के नागरिकों को कथित रूप से हजारों फर्जी डिग्रियां बांटी गी थीं। इस मामले में पाकिस्तान सरकार ने कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करके कंपनी के सीईओ शोएब शेख तथा कई अन्य कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है।
Next Story
Top