Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फेसबुक का ‘प्यार’ निकला लड़का, तो पुलिसवाले ने उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु के विरुधुनगर के पुदुपट्टी में फेसबुक पर धोखाधड़ी का शिकार हुए एक पुलिसवाले ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर एक लड़के की हत्या कर दी।

फेसबुक का ‘प्यार’ निकला लड़का, तो पुलिसवाले ने उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु के विरुधुनगर के पुदुपट्टी में फेसबुक पर धोखाधड़ी का शिकार हुए एक पुलिसवाले ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर एक लड़के की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, 22 वर्षीय एस अय्यानर को पहले अगवा किया गया फिर 23 जनवरी की रात उसकी हत्या कर दी गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, मृतक ने फेसबुक पर महिला के नाम से फर्जी प्रोफाइल बना रखी थी। इसी प्रोफाइल के जरिए एन्नोर पुलिस का 32 वर्षीय सिपाही आरोपी कन्नन कुमार उसके संपर्क में आया था और दोनों के बीच चैट होने लगी थी।

चैट में हुई बातों ने कन्नन कुमार को उनकी लत लगा दी। इसके बाद आरोपी मन ही मन उससे प्यार करने लगा और फेसबुक वाली लड़की से मिलने का मन बनाया। आरोपी पोंगल के समय 10 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर वातिराईरुप्पु इसी उम्मीद में गया था कि वह फेसबुक वाली लड़की से मिलेगा। लेकिन इसी दौरान जब उसे मालूम चला कि फेसबुक पर वह जिससे बात करता था, वह लड़की नहीं, लड़का है तो होश खो बैठा।

पुलिस ने बताया कि फर्जी प्रेम-प्रसंग ने आरोपी के दिलोदिमाग पर इतना बुरा असर डाला कि वह सदमे में चला गया। बताया जा रहा है कि इस ऑनलाइन रिलेशनशिप में आरोपी से एक मोटी रकम भी ऐंठी गई थी। इतना ही नहीं इस घटना आहत सिपाही ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की, लेकिन वह बचा लिया गया।

अस्पताल में भर्ती कन्नन कुमार से जब उसके 3 साथी मिलने गए तो उसने उनके साथ मिलकर लड़के को जान से मारने की योजना बना डाली और एक दिन उसकी हत्या कर दी।

वहीं पुलिस ने आरोपी कन्नन कुमार के तीनों साथियों विजय कुमार, तेंजिंग और तमिलारासन को एस अय्यानर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Share it
Top