Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डील / केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया, सभी याचिकाकर्ताओं को भेजी कॉपी

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है।

राफेल डील / केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया, सभी याचिकाकर्ताओं को भेजी कॉपी

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के समक्ष हलफनामा दायर किया है। हलफनामा दायर कर सरकार ने राफेल डील के मामले में सभी याचिकाकर्ताओं को उसकी कॉपी भेजी है।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट में राफेल डील पर सुनवाई को लेकर सीजेआई रंजन गोगोई ने कहा कि डील पर कोई संदेह नहीं है।

विमान हमारे देश की जरुरत है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील में कथित अनियमितताओं के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देने का अनुरोध करने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है।

कांग्रेस को नहीं मिला अखिलेश यादव का साथ

वहीं आज राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट ही सर्वोच्च है। हमने जेपीसी (JPC) के लिए कहा जब सुप्रीम कोर्ट तस्वीर में नहीं थी, लेकिन अब सर्वोच्च अदालत का फैसला आया है।

सुप्रीम कोर्ट ने हर पहलू पर विचार किया है, यदि भविष्य में कोई सवाल पूछना है तो उन्हें उन्हें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

Loading...
Share it
Top