logo
Breaking

पाक ने 24 घंटें में दूसरी बार किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी के चलते नौशेरा में बंद हुए 71 स्कूल

पाकिस्तान ने 24 घंटें में दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की है।

पाक ने 24 घंटें में दूसरी बार किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी के चलते नौशेरा में बंद हुए 71 स्कूल

पाकिस्तान ने 24 घंटें में दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की है। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दे रही है।

इसे भी पढ़ेंः भारतीय सेना की 6 बटालियन में शामिल होंगे 7000 जवान, सीमा पर रोकेंगे घुसपैठ और तस्करी

राजौरी के डीसी शाहीद चौधरी ने कहा कि भारी गोलीबारी के कारण नौशेरा के लाम इलाके में 71 स्कूलों को बंद कर दिया गया। पुलिस और प्रशासन लोगों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठा रहा है।

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने 31 जनवरी को भी नौशेरा में गोलीबारी की थी। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई और गोले दागे गए। रजौरी सेक्टर के मानपुर, दनका और गंया इलाके में फायरिंग की है।

इससे पहले बीते शनिवार को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। जम्मू-कश्मीर की ओर से नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई थी। इसमें एक भारतीय नागरिक घायल हो गया थे।

720 बार किया उल्लंघन

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान ने इस पिछले साल जम्मू कश्मीर में एलओसी के पास 720 से अधिक बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। सीजफायर उल्लंघन की यह घटना पिछले 7 साल में सबसे अधिक है। इस गोलीबारी के चलते करीब 40 हजार से ज्यादा ग्रामीण वहां से घर छोड़ चुके हैं।

Loading...
Share it
Top