Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अखनूर: पाक ने की सेना के पोस्ट पर फायरिंग, दो जवान शहीद- तीन आतंकी ढेर

सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अखनूर: पाक ने की सेना के पोस्ट पर फायरिंग, दो जवान शहीद- तीन आतंकी ढेर
श्रीनगर. पीओके में घुसकर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर उल्लंघन तेज कर दिया है। गुरुवार शाम से ही एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त गोलीबारी की जा रही है। तंगधार, अखनूर, मेंढर में भारी गोलाबारी हो रही है। पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है। सेना पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की एक और कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।
पाक ने मोर्टार से किया हमला
पाकिस्तान की ओर से ये कार्रवाई बड़े पैमाने पर की जा रही है। पाकिस्तानी सेना के जवान एलओसी के बहुत करीब आकर गोलीबारी कर रहे हैं। तंगधार में सेना के पोस्ट पर आतंकी हमला हुआ। इसके पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ माना जा रहा है। तंगधार में पाकिस्तान की ओर से हुआ फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए जबकि एक घायल हो गया। पल्लनवालां और चन्नी में पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से फायरिंग की जा रही है।
भारतीय सेना अलर्ट
पाकिस्तान की ओर से हो रही भारी फायरिंग के बीच भारतीय सुरक्षाबल किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तानी सेना सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की कोशिश कर सकती है इसके मद्देनजर सेना की तमाम टुकड़ियों को तैयार रखा गया है। सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top