Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ सीडी कांड की शिकायत करने वाले नेता नदारद, पुलिस बेखबर

छत्तीसगढ़ सीडी कांड में गिरफ्तार हुए पत्रकार विनोद वर्मा रायपुर की जेल में बंद हैं।

छत्तीसगढ़ सीडी कांड की शिकायत करने वाले नेता नदारद, पुलिस बेखबर

छत्तीसगढ़ सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा रायपुर की जेल में बंद हैं। लेकिन इस मामले में धमकी की शिकायत करने वाले नेता प्रकाश बजाज का कोई अता-पता नहीं है। वह कहां हैं, क्या कर रहे हैं और क्यों अभी तक सामने नहीं आए, इन सवालों पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीडी को लेकर पुलिस में शिकायत करने वाले नेता ना तो घर में हैं, ना ही किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जा रहे हैं। इस बात को लेकर पूरे शहर में कई तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर कई तरह के मैसेज चल रहे हैं। साथ ही प्रकाश बजाज फोन के माध्यम से भी किसी से सम्पर्क में नहीं है। ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इस मामले को चर्चा में लाने वाले नेता कहां गायब हो गए हैं।

वहीं दूसरी ओर इस केस में फंसे पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस जांच में यकीन नहीं है और इसके चलते उन्होंने उनके पेन ड्राइव और लैपटॉप को कोर्ट के सामने सील करने की मांग की है।

कोर्ट में वकीलों के माध्यम से दी गई अर्जी में कहा गया है कि जिस वीडियो क्लिप को लेकर यह बवाल मचा है, वो पिछले 1 साल से सोशल मीडिया में वायरल है। जिसकी सीडी बनाकर वर्मा को फंसाया गया है। साथ ही वर्मा के घर से पुलिस को कोई सीडी नहीं मिली है। केवल पेन ड्राइव और लैपटॉप को जब्त किया गया है।

विनोद वर्मा पत्रकार हैं, इसलिए इस तरह की बहुत सी खबरें और तथ्य उनके पास आते रहते हैं। जिसकी वजह से वीडियो से लेकर कई तरह के दस्तावेज उनके पास होते हैं। विनोद वर्मा के पास छत्तीसगढ़ में हुई कई बड़ी घटनाओं से संबंधित सबूत हैं इसलिए उन्हें प्रदेश सरकार द्वारा निशाना बनाया गया और झूठे मुकदमे में फंसाया गया। पत्रकार विनोद वर्मा के वकील द्वारा लगाई गई इस अर्जी पर कोर्ट में आज सुनवाई है।

Share it
Top