logo
Breaking

''पद्मावती'' को लेकर संजय लीला भंसाली ने सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी को किया नाराज

सेंसर बोर्ड इस बात से खफा है कि भंसाली ने अपनी विवादित फिल्म ''पद्मावती'' की प्राइवेट स्क्रीनिंग क्यों की।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने नाराज कर दिया है। सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी इस बात से बेहद खफा है कि भंसाली ने अपनी विवादित फिल्म 'पद्मावती' की प्राइवेट स्क्रीनिंग मीडिया के लिए बिना अनुमति के कैसे कर दी।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

सेंसर बोर्ड के सूत्रों की मानें तो किसी भी फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिले बिना दिखाना नियमों के खिलाफ है। खबरें हैं कि भंसाली ने राजपूत समूहों के कुछ नेताओं और कुछ मीडिया के जानकारों के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। भंसाली का यह कदम विरोध को शांत करने के लिए था।

यह भी पढ़ें: हार्दिक को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी

लेकिन, जब इस बात का पता सेंसर बोर्ड को लगा तो जोशी समेत कुछ बड़े अधिकारी बेहद खफा हो गए। उनकी दलील है कि फिल्म को अब तक सेंसर बोर्ड से कोई सर्टिफिकेट नहीं मिला है, ऐसे में प्राइवेट स्क्रीनिंग करना जायज नहीं है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

प्रसून जोशी ने कहा कि यह बेहद दुखद है कि मीडिया और कुछ अन्य लोगों के लिए 'पद्मावती' की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। यहां तक कि चैनलों पर उसका रिव्यू भी हो रहा है। हालांकि सेंसर बोर्ड ने अभी तक फिल्म देखी तक नहीं है और ना ही उसको सर्टिफिकेट मिला है।

यह भी पढ़ें: अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

उन्होंने कहा कि यह फिल्म इंडस्ट्री के नियमों के साथ खिलवाड़ है। एक ओर सेंसर बोर्ड को सर्टिफिकेट में देरी के लिए दोषी माना जा रहा है, वहीं दूसरी ओर नियमों को धज्जियां उड़ाकर फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग हो रही है।

Loading...
Share it
Top