Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कानपुर में बिल्ली ने सवा महीने की बच्ची को चबाकर मार डाला

अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।

कानपुर में बिल्ली ने सवा महीने की बच्ची को चबाकर मार डाला
कानपुर. यूपी के कानपुर में सवा महीने की बच्ची के मरने का मामला आया है। चकेरी इलाके में एक बिल्ली ने बड़ी बेरहमी से आंगन में सो रही सवा महीने की बच्ची को चबाकर मार डाला। जिससे बच्ची की मौत हो गई। अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक धर्मपाल और पत्नी शशी के तीन बच्चे है। जिनमें दो पुत्र अश(4) अंकुर(2) और एक सवा महीने की बच्ची है। पत्नी शशी गुरुवार को अपनी बच्ची को आंगन में चारपाई पर सुला कर रसोईघर में काम कर रही थी। थोड़ी देर बाद जब उसने बाहर आकर देखा तो बच्ची चारपाई से गायब थी।
टीओआइ के अनुसार, इस पर मां बुरी तरह घबराई और बच्ची को यहां-वहां ढूंढने लगी। जैसे ही शशी ने चारपाई के नीचे झुककर देखा, वहां बिल्ली बच्ची का गला अपने मुंह में दबाए बैठी थी। इस पर शशी तुरंत बिल्ली की ओर चिल्लाते हुई दौड़ी। बिल्ली बच्ची को वहीं छोड़ कर भाग गई। शशी ने बच्ची को गोद में उठाकर देखा, उसकी सांसे थम चुकी थी।
बच्ची की दर्दनाक मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बच्ची को दफना दिया है। बच्ची के पिता का कहना है, शशी ने सुबह बच्ची को नहलाने के बाद उसकी मालिश कर दूध पिलाकर बिस्तर पर सुलाया था। इससे उसके मुंह पर दूध लगा रह गया होगा। तभी बिल्ली ने उस पर हमला किया होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top