Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैरी फिशर की मौत के अगले दिन मां ने भी तोड़ा दम

रेनोल्ड्स ने कहा कि वह कैरी के साथ ही रहना चाहती हैं।

कैरी फिशर की मौत के अगले दिन मां ने भी तोड़ा दम
वाशिंगटन. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैरी फिशर के निधन के बाद उनकी मां डेब्बी रेनोल्ड्स ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। डेब्बी अपने तरीके से गाने और डांस करने के लिए हॉलीवुड में मशहूर थीं। 84 साल की डेब्बी के आखिरी शब्द अपनी बेटी कैरी के नाम थे। उन्होंने कहा कि वह कैरी को बहुत याद कर रही हैं और उसके साथ ही रहना चाहती हैं।
इंडिपेंडेट की रिपोर्ट के मुताबिक 1952 में आई जीन कैली की फिल्म 'सिनगिन इन द रेन' में डेब्बी ने काम किया था। यह अमेरिका की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। बता दें कि डेब्बी की बेटी और ऐक्ट्रेस कैरी फिशर की मंगलवार को मौत हो गई थी। स्टार वार्स में काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैरी अपनी शर्तों पर लिखने वाली लेखक भी थीं। फ्लाइट में दिल का दौरा पड़ने के कारण कैरी की मौत हो गई थी। वह लंदन से लॉस एंजिलिस जा रही थीं।
मंगलवार को रिनोल्ड्स ने फेसबुक पर एक बयान लिखकर अपनी बेटी की अचानक मौत और उससे पहुंचे दुख के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा- उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने मेरी प्यारी और अमेजिंग बेटी के टैलेंट को समझा। मैं आप सभी की प्रार्थना और विचारों के लिए बहुत आभारी हूं जो उसकी अगली मंजिल में काम आएंगे। कैरी की मां की तरफ से प्यार। रेनोल्ड की मौत के बाद उनके बेटे टोड फिशर ने बताया कि, मां के आखिरी शब्द थे कि, "मुझे कैरी बहुत याद आती है, मैं कैरी के साथ रहना चाहती हूँ।"
बता दें कि रेनॉल्ड्स का जन्म टेक्सास में हुआ था। वह 16 साल की उम्र में वह कैलिफोर्निया आ गई थीं। वार्नर ब्रदर्स के प्रोडक्शन ने रेनॉल्ड्स को जल्द ही बरबैंक की ब्यूटी क्वीन के रुप में फेमस कर दिया था। रेनॉल्ड्स ने एमजीएम में सबसे शक्तिशाली प्रोडक्शन हाउस वार्नर के साथ मिलकर उन्होंने 'द डॉटर अॉफ रोजी ओ ग्रेडी' नाम की फिल्म बनाई थी। 50 के दशक में सिर्फ 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर कला क्षेत्र में जगह बना ली थी। 1952 में आई 'सिनगिन इन द रेन' फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top