Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यहां बनाया जाता है मौत का तमाशा, मरने पर बुलाई जाती हैं वेश्याएं, ये है वजह

चीन में इन दिनों किसी की मृत्यु पर कुछ ऐसा किया जा रहा है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां किसी की भी मौत होने पर रिश्तेदारों से पहले पोल डांसर्स को बुलाया जाता है।

यहां बनाया जाता है मौत का तमाशा, मरने पर बुलाई जाती हैं वेश्याएं, ये है वजह

चीन में इन दिनों किसी की मृत्यु पर कुछ ऐसा किया जा रहा है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां किसी की भी मौत होने पर रिश्तेदारों से पहले पोल डांसर्स को बुलाया जाता है। ये पोल डांसर्स डेड बॉडी के ताबूत के पास डांस करती हैं।

इतना ही नहीं घर से लेकर सड़क और कब्रिस्तान तक ऐसा किया जाता है, मानों की कोई जुलूस निकाला जा रहा हो। लेकिन इसके पीछे की जो वजह है वो आपको हैरान कर देगी।

यह भी पढ़ें- महिला ने इस वजह से काटा पति का 'प्राइवेट पार्ट', टॉयलेट में फ्लश कर हुई फरार

ये है वजह

'द सन' की रिपोट्स के मुताबिक, चीन में किसी शख्स के मरने पर उसका परिवार सबसे पहले स्ट्रिपर्स या पोल डांसर्स को बुलाता है। इसके पीछे की मान्यता है कि अंतिम यात्रा में इन डांसर्स के नाचने से ज्यादा लोग इकट्ठा होते है। साथ ही यह भी कहा जाता है कि अंतिम यात्रा में जितने ज्यादा लोग होंगे, मरने वाले की आत्मा को उतना ही सुकून मिलता है।

यह भी पढ़ें- लिव-इन में रह रही थी बेटी, पिता ने बेटी संग प्रेमी के किए टुकड़े, रेहड़ी पर निकाला जुलूस

कब्र पर भी होता है डांस

रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया है कि मरे हुए व्यक्ति की आत्मा का खुश करने के लिए कई बार कॉल गर्ल्स भी बुलाई जाती हैं। ये कॉल गर्ल्स ताबूत या कब्र पर स्ट्रिप करती हैं।

हो रहा विरोध

चीन के इस अजीब ट्रेंड का एक पॉलिटिकल पार्टी ने विरोध किया है। पार्टी ने अपने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट में कहा है कि ये बेहद घटिया और निचले स्तर का काम है। किसी के मरने पर कॉल गर्ल्स को नचाना गलत है। डांस के दौरान कई बार ये डांसर्स अपनी हदें पार कर देती हैं, जो कि गलत है क्योंकि यहां बूढ़े और बच्चे सभी होते हैं।
Next Story
Top