Top

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, तो लड़की ने नीलाम की वर्जिनिटी- देखें तस्वीरें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 3 2018 6:45PM IST
बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, तो लड़की ने नीलाम की वर्जिनिटी- देखें तस्वीरें

अमेरिका में बॉयफ्रेंड द्वारा धोखा देने से दुखी होकर एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला किया है। 23 वर्षीय बैली गिबसन ने बॉयफेंड से शादी के लिए खुद को अब तक वर्जिन रखा लेकिन उसके धोखा देने के बाद अब वह अपनी वर्जिनिटी सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को नीलाम कर रही है। 

डेली मेल की खबर के मुताबिक, बैली एक वैध वेश्यालय के जरिए वर्जिनिटी नीलाम कर रही हैं। बैली को उनके माता-पिता ने एक अनाथालय से गोद लिया था। बैली कैलिफोर्निया में पली-बढ़ी हैं। बैली का कहना है कि वह वर्जनिटी को बेचकर मिलने वाले पैसे से अपनी आगे की लाइफ सुधारेंगी।


यह भी पढ़ें- अब Aadhaar को इन 4 स्टेप से घर बैठे करें लिंक, बस करना होगा ये काम

बैली के इस फैसले की लोग आलोचना भी कर रहे हैं और साथ ये भी कह रहे हं कि बैली के इस कदम के बाद वो वेश्या बन जाएंगी। 

इस बात पर आलोचकों को जवाब देते हुए बैली ने कहा है कि यदि मैं कानूनी तरीके से पैसों के लिए सेक्स करती हूं तो क्या इससे मैं प्रॉस्टिट्यूट बन जाऊंगी? क्या कोई एक बार फोटो खींचने से फोटॉग्रफर बन जाता है। 


इसी के साथ बैली ने अपनी लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि मेरी मां ने मुझे कैलिफॉर्निया के एक इसाई परिवार को गोद दे दिया था। वो लोग मेरे साथ बहुत सख्ती करते थे, वहां मुझे टीवी नहीं देखने दिया जाता था। न ही मैं गाने सुन सकती थी और न ही दोस्त बना सकती थी। 16 साल की की उम्र में लड़कियों के बोर्डिंग स्कूल में भेजा गया।

विसकॉन्सिन में बैली की मुलाकात एक इसाई लड़के से हुई जो शादी तक सेक्स न करने के लिए मान गया। लेकिन जल्द ही उसने बैली को धोखा दिया और अपनी एक्स-गर्लफेंड से पैचअप कर लिया।


थोड़े दिन दुखी रहने के बाद बैली को लगा कि शादी तक वर्जिन रहने का उनका फैसला गलत था। इसलिए बैली ने सोचा क्यूं न इसका कुछ फायदा उठाया जाए, यही सोच कर बैली ने वर्जिनिटी बेचने का फैसला किया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
california girl sale her virginity after boyfriend cheated on her

-Tags:#California#Virginity#Crime News#Prostitution

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo