Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

काठमांडू जा रही बस नदी में गिरी, एक भारतीय समेत 31 लोगों की मौत

बस में 52 यात्री यात्रा कर रहे थे।

काठमांडू जा रही बस नदी में गिरी, एक भारतीय समेत 31 लोगों की मौत

नेपाल के धाडिंग जिले में शनिवार को यात्रियों से भरी एक बस बेकाबू होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में एक भारतीय महिला समेत जिसमें 31 लोगों की मौत हो गई।

बता दें कि भारतीय महिला की पहचान पहचान ममता ठाकुर के रूप में हुई है। धाडिंग के पुलिस अधीक्षक ध्रुब राज राउत ने बताया कि काठमांडू से करीब 70 किलोमीटर पश्चिम घाटबेसी मोड़ पर बस सुबह करीब पांच बजे दुर्घटनाग्रस्त होकर त्रिशुली नदी में जा गिरी।

यह भी पढ़ें- गुजरात: अस्पताल में 24 घंटे में 9 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, राजनीति घमासान शुरू

नेपाल सेना के जवानों सहित सुरक्षा बलों और सशस्त्र बलों के जवानों ने पृथ्वी राजमार्ग से लगे दुघर्टनास्थल से नदी से 16 घायल यात्रियों को बाहर निकाला।

राउत ने मृतकों की संख्या 31 बताई। मीडिया खबर के अनुसार बचाव टीम अब तक 28 शवों को निकाल चुकी है और अन्य लापता यात्रियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है लेकिन इनमें से गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को इलाज के लिए काठमांडू ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: सीएम रूपाणी ने राहुल को बताया चमगादड़ों का नेता

प्रारंभिक खबरों के मुताबिक, खराब दृश्यता के कारण एक मोड़ पर तेज रफ्तार बस पर नियंत्रण पाने में चालक के असफल रहने के कारण हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि बस में 52 यात्री यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने आज हुये हादसे के लिए प्रथम दृष्टया खराब दृश्यता को जिम्मेदार माना है।

Next Story
Top