Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियोः पेरू में हुआ भयानक सड़क हादसा, बस खाई में गिरने से 48 लोगों की मौत

पेरू में एक ट्रक से टकराने के बाद एक बस 80 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बस खाई में गिरने से 48 लोगों की मौत हो गई। बस में 58 लोग सवार थे।

वीडियोः पेरू में हुआ भयानक सड़क हादसा, बस खाई में गिरने से 48 लोगों की मौत

पेरू में एक ट्रक से टकराने के बाद एक बस 80 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बस खाई में गिरने से 48 लोगों की मौत हो गई। बस में 58 लोग सवार थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुर्घटना राजधानी लिमा से 130 किमी दूर स्थित हाईवे पर 'डेविल्स कर्व' के नाम से कुख्यात एक मोड़ पर हुई। दुर्घटना की शिकार हुई बस हुआको से यात्रियों को लेकर जा रही थी।

इसे भी पढ़ेंः गुजरात सरकार में मंत्रालयों के बटवारे को लेकर विवाद, अब इस मंत्री ने की बड़े पद का मांग

डेविल्स कर्व पर ट्रक से हुई टक्कर के बाद 80 मीटर गहरी खाई में समुद्र की चट्टानों पर औंधे मुंह जा गिरी। हाईवे पुलिस पेट्रोल डिविजन के प्रमुख ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 30 शव मिल चुके हैं वहीं 6 बस में फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने का काम जारी है।

पुलिस का कहना है कि ज्वार-भाटा और लहरों के बस तक पहुंचने के कारण रात में शवों को निकालने का काम बंद कर दिया गया था। पुलिस हेलीकॉप्टर ने कुछ बचावर्किमयों को सीधे बस के पास उतारा जबकि अन्य को पैदल ही वहां तक पहुंचाया गया।

हादसे में कई लोग सुरक्षित भी बचे हैं। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें राहत और बचाव दल ने इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया है।

Next Story
Top