logo
Breaking

बुलंदशहर में भाई की शादी से पहले ही जिंदा जली दो लड़कियां, पुलिस जांच में जुटी

यूपी के बुलंदशहर में बीते दिन एक घर में दो बहनों को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस इन दोनों बहनों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर में भाई की शादी से पहले ही जिंदा जली दो लड़कियां, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बीते गुरुवार को एक घर में दो बहनों को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही उनके भाई की शादी होने वाली है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों बहनों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि ये वारदात उस वक्त हुई जब पूरा परिवार शादी का सामान खरीदने दिल्ली गया हुआ था।

बता दें कि बीबी नगर थाना के पास बांहपुर गांव में रहने वाले राहुल की शादी आने वाले 18 फरवरी को है, लेकिन शादी से पहले ही बहनों की हत्या की खबर मिलते ही घर में मातम का माहोल छा गया। घर वालों ने बताया कि शादी में राहुल के मामा की बेटी शिवानी हापुड़ के गांव दरियापुर गांव से बांहपुर आई हुई थी।

जब सामान के लिए पूरा परिवार दिल्ली गया हुआ था तब घर में ममेरी बहन शीलू और शिवानी को छोड़ गये थे। जब घर वाले लौटे तो कमरे में अधजली हालत में दोनों लड़कियों के शव पड़े मिले और कमरे में आग भी लगी हुई थी।
इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं एक मामला मेरठ में भी सामने आया है।
Loading...
Share it
Top