Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायावती का बीजेपी पर आरोप, कहा- पीएम मोदी ने कालेधन के मुद्दे पर देश की जनता को धोखा दिया

मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आखिर कालेधन को लेकर सरकार चुप क्यों हैं।

मायावती का बीजेपी पर आरोप, कहा- पीएम मोदी ने  कालेधन के मुद्दे पर देश की जनता को धोखा दिया
X

बहुजन समाज पार्टी सु्प्रीमो मायावती ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर काले धन को लेकर आरोप लगाया है। मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आखिर काले धन को लेकर सरकार चुप क्यों हैं? मायावती ने कहा कि पूरा देश जानना चाहता है कि पीएम मोदी ने काले धन को लेकर चुप्पी क्यों साध रखी है।

आपको बता दे कि आज एक देश एक कर के सिद्धांत को लेकर बीजेपी सरकार द्वारा लागू जीएसटी कर को आज एक साल पूरा हो गया है। जीएसटी कर के एक साल पूरा होने के उपलक्ष में बीजेपी सरकार आज के दिन को जीएसटी दिवस के रूप में मना रही है।

मायावती ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी और उनकी सरकार इस मुद्दे पर इसलिए चुप है क्योंकि जितने भी लोगों ने विदेशों में पैसा जमा कराया हैं वो सबके सब भाजपा के नजदीकी लोग हैं। मायावती ने आगे कहा कि इन लोगों की वजह से ही आज बीजेपी इतने कम समय में देश की सबसे धनवान पार्टी बन गई है।

मायावती ने पीएम मोदी के साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उनके जनता से किए गए वायदों के बारे में याद दिलाई। मायावती ने कहा कि उस समय पीएम मोदी ने देश की जनता से विदेशों में जमा काले धन को भारत वापस लाने की बात कही थी।

मायावती ने कहा बीजेपी सरकार जनता से किए अपने वायदे को पूरा नहीं कर पाई इसलिए वह जनता से जुड़े विकासशील कार्यों के बजाय अपने पुराने एजेंडा पर लौट आई हैं। जिसमें बीजेपी आपसी सौहार्द राजनीतिक उठापटक की अपनी पुरानी कला के लिए जानी जाती है। यही वजह है कि बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में पीडीप के साथ गठबंधन को तोड़ दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story