Breaking News
Top

कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार को झटका, बसपा के एकमात्र मंत्री ने दिया इस्तीफा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2018 8:00PM IST
कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार को झटका, बसपा के एकमात्र मंत्री ने दिया इस्तीफा

कर्नाटक की जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार में बसपा के एकमात्र मंत्री एन महेश ने बृहस्पतिवार को व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन को उनका समर्थन जारी रहेगा। 

प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री रहे महेश ने मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कोल्लेगल पर अधिक ध्यान देने तथा लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से अपना पद छोड़ा है। 

इसे भी पढ़ें- दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' बनकर तैयार, जानिए इसके बारे में खास बातें

उन्होंने कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरे खिलाफ अभियान चल रहा था कि मैंने बेंगलूरू में डेरा डाल लिया है और कोल्लेगल पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। महेश ने कहा कि इसके अलावा लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के आधार को मजबूत करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार को उनका समर्थन जारी रहेगा और तीन लोकसभा तथा दो विधानसभा सीटों के लिए तीन नवंबर को होने वाले चुनाव में वह जनता दल (एस) के लिए प्रचार करेंगे। 

महेश ने कहा कि सरकार में किसी के भी खिलाफ मेरे मन में कोई रोष नहीं है। उन्होंने कहा कि मंत्री के रूप में मैंने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास किए और समूचे राज्य का भ्रमण किया। यह इस्तीफा पूरी तरह व्यक्तिगत कारणों से है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bsp only minister n mahesh resigns from karnataka cabinet

-Tags:#Karnataka#JDS#Congress#Resigns#BSP Minister#N Mahesh#HD Kumaraswamy

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo