Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सैकड़ों गाड़ियों से गुजरा मंत्री जी का काफिला, 8 साल के मासूम को कुचलता चला गया

गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

सैकड़ों गाड़ियों से गुजरा मंत्री जी का काफिला, 8 साल के मासूम को कुचलता चला गया

उत्तर प्रदेश सरकार के एक मंत्री का काफिला क्या गुजरा मासूम बच्चे की जान ही लील गया। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री के काफिले से कुचलकर 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला गुजरा था।

खबर है कि काफिले में बहुतायात में गाड़ियां दौड़ रही थीं। अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चे के परिजन को 5 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है।

UP के मंत्री के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत, योगी ने दिया 5 लाख का मुआवजा

बताया जाता है कि गोसाईं पुरवा निवासी 8 साल का बच्चा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा।

इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। वहीं, मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीण भड़क गए।

UP के मंत्री के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत, योगी ने दिया 5 लाख का मुआवजा

ग्रामीणों ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने जबरदस्ती लाश हटवाने की कोशिश की, वहीं एक घंटे के विवाद के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसे कोतवाली ले आई।

इस मामले पर करनैलगंज के इंस्पेक्टर सदानंद सिंह ने कहा कि बच्चे की मौत के बाद मंत्री के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सीएम योगी ने इस मामले में दुख जताते हुए परिजन को 5 लाख रुपए की मदद देने का एलान किया है। साथ ही डीजीपी से इस पूरे मामले में दोषि‍यों के खि‍लाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए रिपोर्ट तलब की है।

Next Story
Share it
Top