Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉस ने किया महिला कर्मचारी से उसके बच्चे के सामने दुष्कर्म

पीड़िता का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बॉस ने किया महिला कर्मचारी से उसके बच्चे के सामने दुष्कर्म

नई दिल्ली. बैंगलुरु में एक बॉस के महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बॉस ने महिला के एक साल के बच्चे के सामने उसका लगातार दुष्कर्म किया। बता दें कि काम के सिलसिले में पूरी टीम को कोडागु ले जाने के बाद घटना को अंजाम दिया गया। महिला कंपनी में एक कस्टमर केयर की हैसियत से काम करती थी।

काम के सिलसिले में गई थी पूरी टीम
बैंगलुरु के कोगिलु में महिला ने यह कंपनी दो महीने पहले ही ज्वाइन की थी। बता दें कि इतने समय के दौरान बॉस ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी थी। वहीं महिला ने भी बोस को दूर रहने की धमकी दे पुलिस को रिपोर्ट करने की बात कही थी। कुछ समय बाद कंपनी की तरफ से एक टीम काम के सिलसिले में कोडागू ले जाई गई जिसमें पीड़िता भी शामिल थी लेकिन इंमरजेंसी के चलते पीड़िता और बॉस के अलावा सभी कर्मचारियों का शाम को ही वापस लौटना पड़ा।

पीड़िता की मां का घर पास में ही था
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कोडागु में पीड़िता की मां का घर है तो पीड़िता ने अपने बॉस से अपनी मां के घर जाने की बात की। लेकिन लड़की की मां ने बेटी को रास्तें में जंगली जानवर के चलते आने से मना कर दिया। इसी कारण लड़की को बॉस के एक ही रूम ठहरना पड़ा। बता दें कि बॉस ने एक ही कमरा बुक करवाया था। वहीं जब लड़की नहाने के लिए बाथरूम गई तो बॉस ने चुपके से उसकी वीडियो बना ली। जिसके बाद बॉस ने लड़की को वीडियो दिखा ब्लेकमेल के चलते उसके साथ आने वाले कई दिनों तक दुष्कर्म किया।

आरोपी है फरार
कई दिन बीत जाने के बाद पीड़िता के पति को चिंता होने लगी, वहीं पीड़िता भी उसके चंगुल से छूटना चाहती थी। दूसरी ओर बॉस पीड़िता को हर बार ब्लेकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और कई हॉटलों में पीड़िता को अपनी बीवी बता उसे उसके साथ ठहरने को मजबूर करता। बता दें कि महिला अपने साथ अपने एक साल के बच्चें को भी ले गई थी तो यह सारी घटना उस बच्चें के सामने की गई है। वहीं जब इस बारें में पीड़िता के पति को पता चला तो दोनों ने मिलकर बोस के खिलाफ शिकायत दर्ज की। वहीं आरोपी बॉस पुलिस के डर से फरार है। जानकारी के मुताबिक बॉस आंध्र प्रदेश भाग गया है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top