Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रंप के शपथ समारोह में ये ''बॉलीवुड सितारे'' करेंगे परफॉर्म

इस समारोह में करीब 1200 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

ट्रंप के शपथ समारोह में ये
वाशिंगटन. अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह की सुर्खियां बनी हुई हैं। ट्रंप शुक्रवार यानि 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। हालांकि उनके स्वागत की तैयारियां गुरुवार से ही शुरु हो जाएंगी। ट्रंप के स्वागत के लिए भव्य परफॉर्मेंस किए जाएंगे। खास बात यह है कि इस बार अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत में बॉलीवुड का तड़का लगेगा। वहीं इस समारोह में करीब 1200 करोड़ रुपए खर्च होंगे।
अमेरिकी समय के मुताबिक दोपहर 1.15 बजे से शाम छह बजे तक वाशिंगटन के लिंकन मेमोरियल और जेएफके मेमोरियल में ट्रंप के स्वागत के लिए भव्य परफॉर्मेंस किए जाएंगे। जिसका खर्च 1200 करोड़ बताया गया।
इस फंकशन में बॉलीवुड के सितारे परफार्म करने वाले हैं। सिंगर मीका और पूर्व मॉडल एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस मांडवी ममगाईं इस कार्यक्रम पेश करेंगीं। पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड स्टाइल का कार्यक्रम होने जा रहा है। इसमें दोपहर 2.20 मिनट पर सात मिनट का बॉलीवुड का भी प्रोग्राम है।
शुक्रवार 20 जनवरी को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्ट‍िस जॉन रॉबर्ट्स दोपहर 12 बजे डोनाल्ड ट्रम्प को राष्ट्रपति पद की शपथ दिलाएंगे। शपथ ग्रहण समारोह अमेरिकी कैपिटल बिल्डिंग के वेस्ट फ्रंट में होगा। सुबह 9:30 बजे से शुरु होने वाले प्रोग्राम में पहले म्यूजिक परफॉर्मेंस होगा, उसके बाद 11.30 बजे न्यूयॉर्क के आर्कबिशप तिमोथी डोलन उद्घाटन भाषण देंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top