Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोदावरी नदी में पलटी नाव, 17 को बचाया गया 23 अभी भी लापता,पीएम मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में मंगलवार शाम एक नाव पलट गई। जिसमें करीब 40 लोग सवार थे। इनमें से 17 को बचाया जा चुका है। जबकि 23 की तलाश अभी भी जारी है।

गोदावरी नदी में पलटी नाव, 17 को बचाया गया 23 अभी भी लापता,पीएम मोदी ने जताया दुख
X

आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में मंगलवार शाम एक नाव पलट गई। नाव में करीब 40 लोग सवार थे। इनमें से 17 को बचाया जा चुका है। जबकि 23 की तलाश अभी भी जारी है। विजयवाड़ा और विशाखापट्‌नम से एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं।

लापता लोगों को बचाने के लिए सर्च अभियान जारी है। दुर्घटना के बाद से मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और गृहमंत्री चिना राजप्पा लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों को जरूरी मदद देने का भी आदेश दिया है।

ये भी पढ़ेःलालू यादव को आज मिल सकती है अंतरिम जमानत, बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली थी 3 तीन की पैरोल

तेज हवाओं के कारण हुआ हादसा

अधिकारियों ने बताया कि यह नाव कोंडमोदलु से राजामहेंद्रवरम की ओर जा रही थी। खराब मौसम और तेज हवाओं के चलते यह दुर्घटना हुई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, 10 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई।

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्रप्रदेश में नौका दुर्घटना में जान की क्षति पर शोक प्रकट किया और लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना की। उन्होंने मंगलवार रात ट्वीट किया आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में नौका डूबने की घटना से दुखी हूं। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना करता हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story