Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा के शत्रु के घर पर चला बीएमसी का बुलडोजर, नोटिस का भी नहीं दिया था जवाब

शत्रुघ्न सिन्हा का ये बंगला जुहू में स्थित था और जिस समय बीएमसी ने ये कार्रवाई की उस समय शत्रुघ्न सिन्हा घर में ही मौजूद थे।

भाजपा के शत्रु के घर पर चला बीएमसी का बुलडोजर, नोटिस का भी नहीं दिया था जवाब

बीएमसी मुंबई में अवैध निर्माण को लेकर इस वक्त सख्त है और यही वजह है कि बीएमसी लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का 8 मंजिला बंगला गिरा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा के घर में एक टॉइलट, एक कार्यालय और पूजा घर का अवैध रूप से निर्माण किया गया था।

शत्रुघ्न सिन्हा का ये बंगला जुहू में स्थित था और जिस समय बीएमसी ने ये कार्रवाई की उस समय शत्रुघ्न सिन्हा घर में ही मौजूद थे। इस बारे में बीएमसी की ओर से कहा गया कि शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले 'रामायण' में अवैध निर्माण की शिकायत के बाद नोटिस जारी की गई थी।

बीजेपी सांसद ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया। उल्लेखनीय है कि बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा का मुंबई में 8 मंजिला बंगला है। इस बंगले का नाम 'रामायण' है। बंगले में बेटी सोनाक्षी समेत परिवार के सदस्य रहते हैं।
बीएमसी ने कहा कि सिन्हा को हमारी ओर से नोटिस भी भेजा गया लेकिन इसके अवैध निर्माण को नहीं हटाया गया। नियमों की अनदेखी की वजह से कार्रवाई की गई है। बीएमसी ने कहा कि इस कार्रवाई में बीजेपी सांसद ने पूरा सहयोग दिया है।
Share it
Top