Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उरी अटैक: मोदी के नाम खूनी खत, लोगों ने लिखा- खून का बदला खून

कटनी के कुठला थाना क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका।

उरी अटैक: मोदी के नाम खूनी खत, लोगों ने लिखा- खून का बदला खून
नरसिंहपुर. उरी में हुए आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जहां लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं लोग हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग भी कर रहे हैं। आतंकी हमले को लेकर भारत के लोग एकजुट हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना संदेश भी पहुंचा रहे हैं। गाजियाबाद में हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म के लोगोंं ने एक मंच पर आतंकवाद को सबसे बड़ा दुश्मन बताया और अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा। गाजियाबाद के गांधी पार्क में जमा हुए लोगों ने पहले तो पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की और फिर अपने खून से पीएम मोदी को खत लिख कर उड़ी हमले में शामिल दोषियों को करारा जवाब देने की मांग की। लोगों का कहना है कि अब समय आ गया है पकिस्तान में घुसकर उसको सही जबाब दिया जाए।

शहीदों को श्रद्धांजलि

इसी क्रम में गाडरवारा के झंडा चौक में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पीएम मोदी के नाम खून से पत्र भी लिखा। जिसमें पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी से कहा है कि हम जान देने के लिए भी तैयार हैं। झंडा चौक पर विहिप और बजरंदल कार्यकर्ताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पाकिस्तान का पुतला भी फूंका गया। विहिप, बजरंग दल के प्रांतीय सह संयोजक राव उदय प्रताप सिंह ने कहा कि हम कार्यकर्ता पूर्ण रूप से तैयार हैं। यदि देश के लिए जान देने का मौका भी आ जाए तो वे पीछे नहीं हटेंगे। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

मोदी के नाम खत में हस्ताक्षर

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोग भी शामिल हुए। सभी ने खून से पीएम मोदी के नाम खत में हस्ताक्षर किए। कार्यक्रम का संचालन नगर संयोजक रोहित वर्मा ने किया। इस अवसर पर पार्षद संदीप साहू, सोनू पटेल, मनीष बाल्मीक, संजय चौरसिया, हरीश जैन आदि उपस्थित रहे।

कटनी में पाकिस्तान का पुतला फूंका

कटनी के कुठला थाना क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। पहरुआ मंडी में भी लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पाकिस्तान का पुतला जलाया गया।

मुस्लिम युवा संघ ने दी श्रद्धांजलि

स्थानीय घंटाघर चौक में मुस्लिम युवा संघ ने उरी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। युवाओं ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की। इसके अलावा पीजी कॉलेज में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने उरी हमले में शहीद हुए सैनिकों ने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाब दे

वहीं यूपी के बरेली में भी लोगों ने मोदी को खून से खत लिखकर कहा है कि अब समय आ गया है पकिस्तान में घुसकर उसको सही जबाब देने का युवा सेवा क्लब ने प्रधानमंत्री को कहा है कि जिस तरह उन्होंने चुनाव से पहले अपने 56 इंच के सीने का जिक्र किया था अब बह उसी ताकत के साथ पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाब दे। प्रधानमंत्री को खत लिखने बालो में गुलफाम अंसारी, तफ़्सीर, पालू सिंह, पंकज, सुधीर आदि शामिल थे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top