Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोलकाता:लोकल ट्रेन में दो गुटों की झड़प में चले बम, 25 घायल

धमाका सुबह की करीब 4 बजे बैरकपुर स्टेशन के नजदीक निकट कृष्णानगर लोकल ट्रेन में हुआ।

कोलकाता:लोकल ट्रेन में दो गुटों की झड़प में चले बम, 25 घायल

कोलकाता.मंगलवार की सुबह एक गैंगवार में लोकल ट्रेन में बमबारी की घटना हो गयी। जानकारी के मुताबिक ट्रेन में हुए ब्लास्ट में तकरीबन 25 लोग घायल हो गए जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इलाहाबाद स्टेशन पर भी एक धमाका हुआ है, हालांकि इसमें जानमाल की हानि नहीं हुई है।

अमेठी फूड पार्क पर लोकसभा में हंगामा, स्मृति ने राहुल पर लगाया लॉबिंग का आरोप

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक यह धमाका सुबह की करीब 4 बजे बैरकपुर स्टेशन के नजदीक निकट कृष्णानगर लोकल ट्रेन में हुआ। बताया जा रहा है कि आपसी झगड़े के चलते यह घटना हुई। पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस ने इस घटना को आतंकवादी होने से इंकार किया है।
बताया जा रहा है कि दो गुटों में आपसी झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने बम फेंका। घायलों को आरजी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में घायलों को आरसी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो गुटों की झड़प के दौरान एक व्यक्ति ने बम फेंका।
लोकल ट्रेन में हुए ब्लास्ट के दौरान वहां पर मौजूद लोगों का कहना है कि घटना के तुरंत बाद तीन लोग बंदूक के साथ फरार हो गए। वहीं चौथा व्यक्ति इस ब्लास्ट में घायल बताया जा रहा है। प्रत्य़क्षदर्शियों के मुताबिक धमाके में घायल एक व्यक्ति ही अपने साथ बम लेकर जा रहा था।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, घटना से जुड़ी तस्वीरें
-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top