Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक में हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे येदियुरप्पा

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा संतोष के परिवार से मिलने पहुंचे हैं। येदियुरप्पा ने पीड़ित परिवार से मिलकर दुख जताया है। संतोष भाजपा के कार्यकर्ता थे।

कर्नाटक में हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे येदियुरप्पा

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा संतोष के परिवार से मिलने पहुंचे हैं। येदियुरप्पा ने पीड़ित परिवार से मिलकर दुख जताया है। संतोष भाजपा के कार्यकर्ता थे। संतोष की बेंगलुरु में 31 जनवरी को चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। संतोष यहां भाजपा की परिवर्तन रैली की तैयारियां कर रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः बजट में स्मार्ट सिटी पर जोर, आवास क्षेत्र में उम्मीद नहीं हुई पूरी

जानकारी के मुताबिक संतोष जेसी नगर के चिनप्पा पार्क में भाजपा की परिवर्तन रैली की तैयारियों के लिए झंडा लगा रहे थे कि तभी उनकी चार लोगों से झड़प हो गई और उन्होंने संतोष को चाकू मार दिया।

नशे में धुत थे आरोपी

पुलिस ने कहा है कि संतोष और चारों आरोपी पड़ोसी हैं और आरोपी शराब के नशे में धुत थे। उनकी संतोष से किसी मामले पर बहस हो गई थी। जिसके चलते आरोपियों नें संतोष पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

युवा मोर्चा का सदस्य

वसंत नगर इलाके में रहने वाला संतोष भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य थे। पुलिस ने इस हत्या के दो दोषी वसीम और फिलिप को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दो आरोपी उमर और इरफान फरार हैं।

भाजपा ने बताया राजनीतिक हत्या

हालांकि बीजेपी ने इसके उलट इस हत्या को कारण पूर्णत: राजनीतिक बताया है। बता दें कि यह हत्या ऐसे समय पर हुई है जब कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राज्य में अपनी जमीन तलाश रही भाजपा कर्नाटक में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है।

Share it
Top