Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद बम ब्लास्ट मामले में भाजपा ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को यहां अदालत के 2007 के दोहरे बम विस्फोट मामलों में इंडियन मुजाहिदीन के दो सदस्यों को दोषी ठहराने के फैसले का स्वागत किया लेकिन उसने इन मामलों में तेज गति से सुनवाई पर जोर दिया।

हैदराबाद बम ब्लास्ट मामले में भाजपा ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया
X

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को यहां अदालत के 2007 के दोहरे बम विस्फोट मामलों में इंडियन मुजाहिदीन के दो सदस्यों को दोषी ठहराने के फैसले का स्वागत किया लेकिन उसने इन मामलों में तेज गति से सुनवाई पर जोर दिया। कांग्रेस ने भी इस राय पर सहमति जताई।

अदालत ने एक दशक से अधिक समय पहले यहां गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क में हुए बम विस्फोटों के लिए आतंकी संगठन के दो सदस्यों को दोषी ठहराया। इन विस्फोटों में 44 लोगों की जान गई थी।

इसे भी पढ़ें- विश्व हिंदू कांग्रेस में शामिल होंगे RSS चीफ मोहन भगवत, दुनिया भर के हिंदू नेता करेंगे शिरकत

भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हम विस्फोट मामलों में दो आरोपियों को दोषी ठहराने के अदालत के फैसले का स्वागत करते हैं।'

उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, इन विस्फोटों में मारे गये लोगों को न्याय कई वर्षों बाद मिला। ऐसे आतंकी मामलों में जल्द सुनवाई होनी चाहिए और दोषियों को तेज गति की सुनवाई के जरिये सजा मिलनी चाहिए।'

तेलंगाना विधान परिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी ने कहा कि इन मामलों में शीघ्र न्याय के लिए फास्ट ट्रैक अदालतें गठित होनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story