Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शीतकालीन सत्र: संसद में हंगामे से नाराज हुए आडवाणी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सदन में हो रहे हंगामे से नाराज हैं।

शीतकालीन सत्र: संसद में हंगामे से नाराज हुए आडवाणी

संसद के शीतकालीन सत्र में लोकसभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ कथित टिप्पणी के मुद्दे पर गतिरोध जारी रहने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी गुरुवार को कुछ खिन्न नजर आए और उन्हें सदन में इस बारे में संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार से बातचीत करते तथा हंगामा कर रहे कांग्रेस सदस्यों की ओर संकेत करते हुए देखा गया।

प्रश्नकाल के दौरान जब कांग्रेस सदस्य मनमोहन सिंह पर कथित टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री से माफी मांगने की मांग करते हुए आसन के समीप आ गए तब आडवाणी सत्ता पक्ष में अगली कतार में बैठे अनंत कुमार से कुछ बातचीत करते दिखे।

पिछले साल भी हंगामें पर क्षोभ व्यक्त किए थे

पिछले वर्ष संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में लगातार तीसरे सप्ताह हंगामा जारी रहने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने क्षोभ प्रकट किया था। निचले सदन की कार्यवाही नहीं चल पाने पर उन्हें यह कहते सुना गया था कि न तो स्पीकर और न ही संसदीय कार्यमंत्री सदन को चला पा रहे हैं।

आडवाणी ने संसद में जारी गतिरोध पर नाराजगी जाहिर करते हुए पिछले शीत सत्र में कहा था कि हंगामा करने वाले सांसदों का वेतन काट लेना चाहिए और हंगामा करने वाले सांसदों को बाहर कर देना चाहिए।
Share it
Top